APCOB Bank Recruitment 2023 | सरकारी Staff Assistant भर्ती, सैलरी ₹47,920 महीना

APCOB Bank Recruitment : State Cooperative Bank Limited Staff Assistant पदों के लिए अधिसूचना। सभी पात्र और इच्छुक उम्मीदवार (21-10-2023) या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। State Cooperative Bank Limited भर्ती प्रवेश पत्र, वेतन विवरण, भर्ती कैरियर, आवेदन शुल्क, परीक्षा, शैक्षिक योग्यता, एपीसीओबी बैंक परिणाम, आयु सीमा, भारत में एपीसीओबी बैंक सरकारी नौकरियों और इस पोस्ट के बारे में अन्य सभी विवरण/जानकारी के बारे में अधिक जानकारी। जानकारी है जानकारी है. नीचे विवरण में उल्लेख किया गया है।

APCOB Bank Recruitment 2023

State Cooperative Bank Limited APCOB Bank Recruitment 2023-24 अधिसूचना विस्तृत जानकारी

APCOB Bank Recruitment 2023 के लिए नौकरी स्थान – उम्मीदवारों के लिए नौकरी का स्थान आंध्र प्रदेश होगा।

रिक्तियों की संख्या –कुल रिक्तियों की संख्या 35 है.

रिक्तियों का नाम और पदों की संख्या – प्रति पद रिक्तियों का नाम और संख्या नीचे उल्लिखित है।

1. Staff Assistant – 35.

Private और सरकारी नौकरी के Update के लिए आप नीचे दिए गए लिंक से हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

वेतन/सैलरी और ग्रेड पे – Staff Assistant पद के लिए देय वेतन 17,900 – 47,920 रुपये प्रति माह होगा। वेतन विवरण के बारे में अधिक जानकारी विस्तृत विज्ञापन में दी गई है।

आयु सीमा – APCOB Bank Recruitment के लिए उम्मीदवार की आयु 20 – 28 वर्ष के बीच होनी चाहिए। पदवार आयु विवरण के बारे में अधिक जानने के लिए विस्तृत विज्ञापन पर क्लिक करें।

शैक्षणिक योग्यता – इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता का विवरण नीचे दिया गया है।

Staff Assistant – {किसी भी विषय में Graduation की डिग्री।

Shopping Offers 1
Amazon & Flipkart पर 80-90% DISCOUNT वाले LOOT DEALS का फायदा उठाने के लिए यहाँ क्लिक करें

शैक्षणिक योग्यता विवरण के बारे में अधिक जानने के लिए विज्ञापन देखें।

चयन विधि – State Cooperative Bank Limited में भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन लिखित परीक्षा और फिर Personal Interview में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। अभ्यर्थियों को इन परीक्षाओं के लिए तैयार रहना चाहिए।

कार्य अनुभव – इस पद के लिए किसी अतिरिक्त कार्य अनुभव की आवश्यकता नहीं है। इस भर्ती के लिए नए उम्मीदवार और बिना अनुभव वाले उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं।

Private और सरकारी नौकरी के Update के लिए आप नीचे दिए गए लिंक से हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

आवेदन कैसे करें – सभी पात्र और इच्छुक उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट या दिए गए लिंक से ऑनलाइन आवेदन करना होगा।

अभ्यर्थियों को अपना पंजीकरण ऑनलाइन कराना होगा। उम्मीदवारों को केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन करना होगा। साक्षात्कार के समय, उम्मीदवारों को अपना शैक्षिक योग्यता प्रमाण पत्र, एक पिन नंबर के साथ स्थायी पता सहित व्यक्तिगत विवरण, व्यक्तिगत वैध ईमेल और एक व्यक्तिगत मोबाइल नंबर ले जाना चाहिए। ऑफ़लाइन मोड के माध्यम से भेजे गए आवेदन निश्चित रूप से अस्वीकार कर दिए जाएंगे।

आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि – सभी उम्मीदवारों को (21-10-2023) या उससे पहले आवेदन करना होगा। अंतिम तिथि के बाद कोई भी आवेदन पत्र जमा नहीं किया जाएगा।

आवेदन शुल्क – सामान्य/ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 700 रुपये और एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी वर्ग और महिला उम्मीदवारों के लिए 500 रुपये होगा। उच्च पद के लिए आवेदन करने वाले State Cooperative Bank Limited एपीसीओबी के नियमित कर्मचारियों को भी आवेदन शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है। उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड, यूपीआई या नेट बैंकिंग के माध्यम से ऑनलाइन करना होगा। इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क विवरण के बारे में अधिक जानने के लिए विस्तृत विज्ञापन पर क्लिक करें।

महत्वपूर्ण नोट – नियत तिथि के बाद प्राप्त आवेदनों पर किसी भी परिस्थिति में विचार नहीं किया जाएगा। बिना किसी संलग्नक के अपूर्ण या देर से आए आवेदनों को बिना किसी कारण और पत्राचार के सरसरी तौर पर खारिज कर दिया जाएगा। इसलिए आवेदन पत्र अंतिम तिथि से पहले पहुंच जाने चाहिए। देर से/अपूर्ण आवेदन पत्र अस्वीकृत किये जा सकते हैं।

हम आशा करते हैं कि आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो, तो आप इसे अपने दोस्त, फैमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करें। ताकि उन्हें भी यह जानकारी मिल सके।

Indian Army Agniveer Recruitment 2023

Spread the love

Leave a Comment